Zindagi, New Song, 2020 Zindagi Song, Zindagi HD Video, Zindgi, Naye Gaane

“ज़िंदगी” म्यूजिकल वेब सीरीज में कोमल चौहान, कमल सचदेवा की मुख्य भूमिका

जिंदगी 1.0 गाना लोगों को जिंदगी में निराशा से आशा की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित करेगा। ज़िन्दगी 1.0 में एक्ट्रेस कोमल चौहान की मुख्य भूमिका है तथा साथ हैं कमल सचदेवा एवं इस गाने को ब्रज में गोवर्धन (मथुरा) के रहने वाले गायक राज शेखर ने गाया है जिसका पोस्टर 24 अगस्त को रिलीज हुआ तथा अगस्त के अंत तक वीडियो भी रिलीज़ कर दिया जाएगा, जिसमें कमल सचदेवा और कोमल चौहान मुख्य किरदार में हैं, और इस गाने का छायांकन नरेश शाह ने किया है और इसके निर्देशक हैं आशू गौड़।

ज़िन्दगी वेब सीरीज, 6 अलग अलग पहलुओं में लोगों को एक सन्देश देने के मकसद से बनायीं गयी है कि चुनौती और समस्या ज़िन्दगी में उस अन्धकार भरी रात की तरह हैं जिसके बाद सुबह जरूर होगी,तो अपने लिए और अपने अपनों के लिए उन्हें साहस से इस रात के बाद की सुबह का इंतजार करना चाहिए।

Watch Zindagi New Song on YouTube Music

कोमल चौहान (एस्प्कोम ऐक्सिल फाउंडेशन और AKE फिल्म्स की संस्थापक) ज़िन्दगी के चुनौती और मकसद के पहलू को दर्शाने के लिए ज़िन्दगी म्यूजिक वेब सीरीज शुरु की है जिसके निर्माता आशू गौड़ हैं और इस श्रृंखला का पहला गाना ज़िन्दगी (1.0) है। एस्प्कोम ऐक्सिल फाउंडेशन के आत्महत्या रोकथाम और अवसाद से जूझते लोगों की मदद के उद्देश्य से इस गाने का निर्माण किया गया है। यह एक मोटिवेशनल गाना है, जिसके बोल खुद संस्था के चेयरमैन आशू गौड़ ने लिखे हैं।

Zindagi 2020 New Song | Teaser and First Look

Aspkom Eixil Foundation (एस्प्कोम ऐक्सिल फाउंडेशन) ने AKE Films (ए.के.इ फिल्म्स)  के साथ इस वेब सीरीज में नए कलाकारों को अवसर देते हुए अपने अभियान का सन्देश इस अनोखे अंदाज में प्रस्तुत किया है। कोटा (राजस्थान) से रेड वोर्टेक्स प्रोडूक्शन्स के धनेश रावत भी इस अभियान में निर्माता के रूप में वेब सीरीज के पहले एपिसोड में संस्था का सहयोग कर रहे हैं।