The Crazy Magazine (TCM) Launch

“The Crazy Magazine (TCM)” launched in Delhi on 19th August amongst the privilege invited guests, family, friends and media. The Magazine, TCM features the sections covering Fashion, Health, Lifestyle, Food recipes, Astrology, Motivational Write-up, Love Story and Tale Story. With the vision to nurture the content innovators, journalists and innovative content writers, TCM envisions to engage its readers with the content strategy where storytelling with the content and fiction blend engages the readers. Storytelling which is recognized as the future of content marketing in 2019, once implemented correctly not only entertains the audience, it also has a strong recall value and somewhere acts as the adhesive to bind strongly the content message with the reader. This engaging style of writing is challenging yet compelling. Rahul Agrahari and Rabina Chand (Directors, The Crazy Magazine) at the launch confirmed that with their magazine, they are taking up a social innovative cause of encouraging young talent to showcase their skills. They also dedicated the success and achievement to their families, for their support and encouragement.

Rahul Agrahari, Rabina Chand
Rahul Agrahari and Rabina Chand (Directors, The Crazy Magazine)

Delhi (19th August 2018): हौंसलौ में अगर उड़ने की चाह हो तो सब आसान हो जाता है। और ऐसा ही जज्बा हमें देखने को मिला टीसीएम यानि द क्रैजी मैगजीन के डायरेक्टर राहुल अगराहरी, रबीना चंद में । कम उम्र में ही इन तीनों ने  अपनी पहचान बनाई साथ ही ये तीनों आज के समय में जो लोग अपनी जिंदगी से हताश और निराश हो जाते हैं उनके लिए उदाहरण के तौर पर उभर कर सामने आये हैं।

बता दें कि मैंगजीन की लांच दिल्ली के सुरजमल विहार में स्थित नवकार बैंकट हॉल में रखी गई। इस कार्यक्रम में एम टीवी के शो स्प्रीटविला मैं हिस्सा ले चुकी मिया लाकर भी चीफ गेस्ट के तौर पर दिखाई दी। मैगजीन लॉच के साथ-साथ लाकर ने केक भी काटा किया। मिया लाकर कार्यक्रम में चार चांद लगाती दिखीं।

इस मौके पर हमारी बात मिया लाकर से हुई जिसमें उन्होनें बताया कि उन्हें दिल्ली आकर बहुत अच्छ लग रहा है । साथ टीसीएम के साथ जुड़कर वो काफी खुश हैं। टीसीएम उन लोगों के लिए एक उदाहरण है जो अपनी जिंदगी में निराश और हताश हो जाते हैं। और कई बार तो जिंदगी तक खत्म कर लेते हैं। मिया ने एकेई न्यूज के माध्यम से कहा कि हर काम को करने में समय और मेहनत लगती है लेकिन हमें हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। साथ ही मिया ने अपने अपकमिंग प्रौजेक्टस के बारे में भी हमें बताया मिया ने कहा कि वो बहुत जल्द रियेल्टी शोसज में दिखाई देगीं। बता दें कि मिया लाकर को मैगजीन के कवर पेज पर रखा गया है। इस पर मिया लाकर ने कहा कि मुझे बहुत ही खुशी हो रही है। कि मैं मैंगजीन के कवर पेज पर हूं । हम इंसान हैं और इस तरह कि कामयाबी हमें खुशी देती हैं तो हां मुझे भी खुश है कि मैं कवर पेज पर हूं और टीसीएम का हिस्सा बनी।

बता दें कि मिया लाकर प्रियंका चोपड़ा की बहुत बड़ी फैन हैं । और इस पर जब हमने उनसे पूछा कि हाल में ही प्रियंका ने निक जोनस के साथ सगाई कर ली है तो इस पर वो क्या कहना चाहेगीं । तो इस पर उन्होनें कहा कि वो प्रियंका को काफी पसंद करती हैं उनकी एक्टिंग, गाने, स्टाइल उनको बहुत पसंद है। निक जोनस के साथ प्रियंका की सगाई को लेकर वो काफी खुश हैं।

साथ ही टीसीएम के डायरेक्टरस ने बताया कि वो अपनी कामयाबी का श्रेय अपने परिवार को देना चाहते हैं कि हर कदम पर उनके परिवार ने उनका साथ दिया । द क्रैजी मैगजीन हर महीने लॉच होगी जिसमे फैशन, फूड रेसिपीज, हेल्थ, राशिफल के साथ- साथ आप कविताएं भी पढ़ सकेगें।

The Crazy Magazine, Launch, Rahul Agrahari, Rabina Chand

आदि को लोग अपनी पंसद के अनुसार पढ़ सकेगें। इस मैगजीन की ख़ास बात ये है कि एक ही मैगजीन में सब लोगों की पसंद का ख़्याल रखा गया है। इतना ही नहीं मैगजीन को  हिंदी और इंगलिश दोनों भाषाओं में लांच किया गया है। साथ ही उन्होने बताया की वो यंगस्टरस को मौका देना चाहते हैं कि वो आगे बढ़ सकें और अपने हुनर को लोगों तक पहुचां सकें।